BUJINKANKYU

KAMAE

sábado, 10 de septiembre de 2011







द्वारा प्रकाशित लेख:
एलियास नहर, Shihan Bujinkan Budo



कामदेव स्थिति रवैया है, और महसूस Sanshin


जापानी कांजी कई मायनों में अनुवाद किया जा सकता है, सबसे अधिक संभावना "मुद्रा या स्थिति" या "अच्छी मुद्रा या स्थिति." एक और पढ़ने "रवैया" या "अच्छा रवैया होगा." जब हम आसन या स्थान के बारे में बात आम तौर पर हम क्या सामान्यतः गार्ड कहा जाता है की बात कर रहे हैं. Ichimonji hich नहीं kamae या कोई kamae नौसिखिया व्यवसायी मुकाबला मात्र स्थिर पदों जिसमें से एक विशेष तकनीक शुरू करने के लिए कर रहे हैं. वे भी स्थिति है कि नियमित तौर पर चला और फिर से कक्षा के दौरान काटा के रूप (kamae नहीं काटा) में. कुछ भी सच्चाई से आगे है kamae पहले कोई कौशल या मुकाबला करने में महत्वपूर्ण संदर्भ बिंदु होते हैं.


KAMAE, संबंध पिंडली सैनिक ताई

कामदेव एक अच्छा स्थान या अच्छा दृष्टिकोण के रूप में व्याख्या की जा सकती है. इसका कारण यह है kamae समझ या kamae Sanshin का एक काम के तीन स्तरों पर रखी जाती है. एक ओर हम शारीरिक kamae, अन्य मानसिक kamae है और अंत में हम आध्यात्मिक या दिल kamae है. Soke कभी कभी ताई Kokoro kamae और kamae करने के लिए संदर्भ बनाता है. शिन सैनिक ताई अवधारणा याद है और हम महसूस पाठ्यक्रम की जो भी kamae लागू किया जाएगा.

KAMAE ताई, या शारीरिक रूप KAMAE FISICOComencemos kamae शरीर. जैसा कि हम इस अध्ययन शुरू करते हैं हम सब से पहले का एहसास है कि यह भी एक बुनियादी सिद्धांत को पूरा करे: Sanshin. पैर, कमर और कंधों: वहाँ हर अच्छी kamae शरीर के तीन बुनियादी बातें हैं. सबसे पहले पैर पैर उनमें से गंभीर आंदोलन के रूप में (Soke हमेशा कहते हैं, Budoka का दिल आपके पैर हैं बिना उन्हें मृत है) के बाद से पैदा होते हैं. उनमें से सही उपयोग करने के लिए हमें खुद ही नहीं, ले जाने के लिए लेकिन sabaki और दूरी की अवधारणाओं को लागू करने की संभावना उचित और प्रभावी आत्म सुरक्षा के लिए आवश्यक हैं की क्षमता दे देंगे. हम पैर के बारे में कुछ आवश्यक बिंदुओं का पालन करना होगा. प्रत्येक का अपना Ryuha kamae और इसलिए अपनी ही उन्हें चलाने के लिए तरीका है, लेकिन वे सब कुछ बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा.
एक बिंदु
घुटने लाइन पैर की उंगलियों से अधिक नहीं होगी. इसका मतलब यह है कि यदि हम आकर्षित, पहले से kamae, घुटने से एक लाइन के लिए जमीन के अंत पैर की अंगुली से अधिक नहीं हो सकता है ले लिया है. ऐसा करने से अप्राकृतिक तनाव के बारे में गंभीर घुटने के लिए ढोंग और क्षेत्र में imnecesariamente ligaments और tendons मजबूर होगा.
दो बिंदु
हर घुटने एक ही दिशा में देखना चाहिए. मेरा मतलब है, अगर हम उदाहरण के लिए मान नहीं kamae Ichimonji तत्पर घुटने आगे और पिछड़े आगे से अधिक 130 डिग्री या अधिक (ठंड के सामने घुटने पर विचार) का एक कोण कर देगा. अगर, हालांकि, के रूप में घुटने के पीछे बहुत से कर कम से कम 90 डिग्री के कोण पर देखा खेल मजबूर होगा खतरनाक तरीके से और क्षेत्र में संयुक्त ligaments और मांसपेशियों को दंडित एक अतिरिक्त समय के लिए सुरक्षित है या घुटने बनाए रखने के प्रयास करने चाहिए.
तीन सूत्री
इसके अलावा पैरों के घुटने की दिशा में लग जाना चाहिए, क्योंकि यह बहुत से एक kamae ले रिवाज है, उदाहरण के लिए, और जैसा कि हम इसके बारे में बात की थी, कोई kamae Ichimonji और सामने पैर घड़ी, 30 डिग्री के कोण पर या देख या तो बाहर या अंदर की ओर घुटने के बारे में अधिक. इससे गति से अस्थिर है और भविष्य में घुटने या टखने की चोट का कारण बन सकता है. यह भी अन्य के लिए और एक पैर से ऊर्जा के हस्तांतरण के आंदोलन की तरलता hinders जब हमला या defender.Estos हैं kamae में अपने पैर का प्रयोग करने में तीन बहुत आम त्रुटियों.
दूसरा, कूल्हों
दूसरे हम कूल्हों पर चर्चा करेंगे. इन महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे हारा, ऊर्जा केंद्र में बसे हैं और शरीर के संतुलन. यदि आपके कूल्हों की रेखा में गति की ऊर्जा का पैर भाग के साथ नहीं हैं खो दिया है या ठीक से मोड़ा नहीं. इसी प्रकार, यदि कूल्हों बहुत अधिक हैं असंतुलन पैदा कर सकता है. याद रखें कि हालांकि प्रस्ताव पारित या पैर लागू किया, कूल्हों में उत्पन्न होता है. यदि एक हिप उच्च या अन्य की तुलना में कम है भी अस्थिरता दिखाई देता है. हम इसी तरह का एहसास जब अप्रिय या बचाव की मुद्रा में लात चाहिए कि संतुलन आवश्यक कूल्हे और पैर है. पैरों के संबंध और बनाने के लिए आंदोलन में कूल्हों के अनुरूप नियुक्ति आत्म सुरक्षा प्रभावी करने के लिए आवश्यक हैं.
तृतीय कंधे,
पिछले नहीं बल्कि कम से कम कंधे रहे हैं, वे हमलों और गढ़ मुट्ठी या हाथ उठता. कंधे कूल्हों और पैरों के साथ रेखा में होना चाहिए. एक कम या उच्च कंधे शरीर असंतुलन. आदमी अपने सिर रखती है और कंधों के संतुलन से बाहर हैं अगर यह लगभग निश्चित रूप से प्रमुख है. यह एक का वजन अगर ठीक से केंद्रित नहीं हमारी स्थिति unbalancing सकते हैं. लड़ाई की सही देखने के गर्दन पर काफी हद तक भी लेकिन कंधे निर्भर करता है. यदि कंधों ठीक से नहीं जुड़ रहे हैं गरीब हथियार और ब्लॉक कि अप्रभावी निष्पादित करने के साथ लागू किया वार से कूल्हों और पैरों से उत्पन्न ऊर्जा दोहन नहीं कर सकते हैं. इसलिए यह स्थिति के लिए आवश्यक है और आत्म सुरक्षा के लिए प्रभावी कंधे का उपयोग करें.
कामदेव और GOGYO
हम यहाँ और gogyo (पांच तत्वों, पांच घटनाओं, आदि ....). के साथ अपने संबंधों kamae चर्चा ठहराव कारण अध्ययन या विश्लेषण या सामरिक मानसिक kamae मुझे लगता है कि इस अर्थ में gogyo पर एक नज़र हमें कई विचारों के रूप में दे सकते हैं शुरू करने से पहले सरल है.
सं KAMAE Shiz
स्थिर स्थिति, तटस्थ. स्थिति जिसमें से सभी दूसरों को स्थानांतरित करने के लिए. पृथ्वी से ऊर्जा. इरादा किसी भी भावना सिर्फ प्रतिद्वंद्वी संप्रेषित नहीं है.
सं Ichimonji KAMAE
बचाव भी एक के लिए कार्रवाई में शामिल हमलावर बनाने के तरीके. पानी से ऊर्जा. इस स्थिति से यह बहुत मुश्किल हो जाता है के लिए हमें चेहरा, गर्दन या सीने में हमले के लिए. वार अपने पैरों और कमर के लिए निर्देशित किया जाएगा. के लिए हमें Jodan पर हमले की किसी को अपने हाथ आगे कम करने के लिए एक छेद (Suki) बना दिया है.
Jumonji सं KAMAE
आक्रामक बलों अपराधी अपने असली इरादे दिखाने के लिए. आग ऊर्जा. फिर छाती, चेहरे और गर्दन की रक्षा लेकिन इस बार हम किसी भी स्थान पर दर्ज करते हैं, पर इसके विपरीत हम kamae उपयोग करने के लिए जबरदस्ती जवाब.
सं KAMAE Ichimonji हीरा
स्वागत का रवैया, एक सच करने के लिए ukemi अभ्यास आसन. पवन ऊर्जा. यह कदम महत्वपूर्ण प्रवाह है, और ठीक से ताई Sabaki का उपयोग करें.
सं FUDOZA KAMAE
दृढ़ता से एक स्थिति है कि कमजोर लगता है, लेकिन जहाँ से आप ले जा सकते हैं बैठे. धरती और हवा से ऊर्जा. योद्धा के बाकी कुछ Ryuha में कहा जाता है. विचार के लिए हमेशा सतर्क Zanshin होना है. हम भी जमीन पर कदम सीखो.
सं KAMAE hich
लड़ भागने. स्थिरता मजबूत से हमलावर का मानना ​​है. धरती और हवा से ऊर्जा. Sweeps, पैरों पर हमले, लेकिन यह भी धोखा करने के लिए भागने, संतुलन मौजूद है और मजबूत की तुलना में यह प्रतीत होता है.
सं KAMAE Doko
बचाव. एक स्थिति है कि प्रश्न हमलावर आक्रमण करता है. पानी और आग से ऊर्जा. उठाया मुट्ठी के माध्यम से, लेकिन यह भी सही क्षमता रक्षा के लिए धमकी.
सं KOSEI KAMAE
आक्रामक मुद्रा में है, जो एक हमले के लिए खुला क्षेत्र छोड़ लगता है. पवन और आग से ऊर्जा. यह एक साफ करने के लिए छेद (Suki) बनाने का तरीका है.
सं Hoko KAMAE
स्वागत की स्थिति. हमलावर और हमारे बीच अंतरिक्ष नियंत्रण. हवा और पृथ्वी से ऊर्जा. फिर भी धोखा देने का विरोध. हम हमले के खिलाफ जाहिरा लेकिन बदले जमा करें.
जाओ Gyo की भावना
रक्षा और CONTRAATAQUE.FUEGO: ATAQUE.VIENTO की आशंका: हमले की उपेक्षा पृथ्वी क्या HAY.AGUA साथ सौदा.

सभी संभावित खाली.

ब्रिन मॉर्गन यह अच्छी तरह से मैड्रिड में एक पाठ्यक्रम में कई साल पहले डाला. ची ने कहा कि इस तरह की चर्चा है, एक निश्चित दृढ़ता और सूखापन मतलब. अभिव्यक्ति अच्छी तरह ची परिभाषित "मैं कारण नहीं है". सुई में वाक्यांश है "यदि मैं एक कारण है, लेकिन ....." ठीक से भावना व्यक्त. होना हाय का या वाक्यांश में होगा! "मैं ठीक हूँ!" हमारे विचार की एक समग्र प्रभारी. वाक्यांश में फू की तरह कुछ कहना है: "तुम सही हो देखने के अपनी बात पर निर्भर करता है ......" कू इसलिए यह आसानी से ऊपर के किसी भी वाक्य (दृष्टिकोण) लेने में सक्षम हो.
अंततः gokui gogyo (सार) शून्य (ku) छुपाता है, के लिए एक तत्व से दूसरे करने के प्रवाह की क्षमता है, एक दृष्टिकोण से दूसरे में एक रूप से दूसरे करने के लिए. निरंतर परिवर्तन, विकास और अनुकूलन. Fukyo BAMP (परिवर्तन की भावना है, और भी दस हज़ार परिवर्तन आपको आश्चर्य).
कामदेव और Ryuho
यह भी महत्वपूर्ण है ध्यान दें कि प्रत्येक विद्यालय को kamae का स्वयं का गर्भाधान किया गया है अपने विचारों, भावनाओं या परंपराओं के अनुसार. वे सब के सब से ऊपर या शारीरिक अंक उल्लिखित जरूरतों को पूरा, लेकिन अभी भी व्यक्तित्व है. आमतौर पर kamae प्रत्येक स्कूल का सेट Kurai डोरी कहा जाता है.
Shinden Fudo Ryu Jutsu DAKENTAI सं कटा KAMAE
याद है कि इस स्कूल के दो बड़े ब्लॉक या उनमें से एक में अनुभागों dakentaijutsu नहीं kamae को समर्पित बस Shizen नहीं kamae केवल संदर्भ के स्थान के रूप में इस्तेमाल किया जाता है. हम मन में kamae मान और शरीर यह शारीरिक रूप से व्यक्त करने के बिना यह करने के लिए adapts. एक और बड़े Jutaijutsu के लिए समर्पित अनुभाग में अगर kamae, बिल्कुल के रूप में यहाँ वर्णित है. वही kamae और परंपरा का स्पष्ट संदर्भ के साथ Ryu waza विश्लेषण किसी भी स्कूल में एक उचित समझने के लिए आवश्यक है.
सं KAMAE SEIG
कोहनी थोड़ा तुला, हाथ खुला है या बंद सही बाएं सीने को शरीर के करीब मुट्ठी, बाएं पैर को आगे के साथ सामने बाएं हाथ.
SEIG Katata सं KAMAE
Seigan के रूप में लेकिन साथ हाथ बढ़ाकर या सीधे आगे.
सं KAMAE Shiz
Obi में शरीर से पहले अपने हाथों से प्राकृतिक रुख, हाथ खुला है या बंद.
सं KAMAE Ichimonji हीरा
खुली बाहों फैलाया हुआ, खुले हाथों से, के अलावा कंधे की ऊंचाई से ज्यादा पैर, पीठ सीधी और घुटने मुड़े.
सं जुल्फिकार KAMAE (FUDOZA)
बाएं पैर की सीट के नीचे मुड़ा हुआ है और जांघ izquierdo.HENKA छू पैर के साथ सही सामने तुला: शरीर के सामने सही पैर.
Koto Ryu Jutsu Kopp सं कटा KAMAE
इस विद्यालय में jabs और कड़ी की विशेषता है. Juji aruki ASHI या sabaki के लिए उपयोग करें और कम दूरी चाल है. यह एक ही आंख और अपने परिधीय दृष्टि का उपयोग करता है, और विशेष रूप से मुकाबला करने से सही दूरी को मापने के लिए.
SEIG HIDARI सं KAMAE
कोहनी के साथ छोड़ आगे हाथ flexed, उंगलियों के साथ खुले हाथ एक साथ, उसके बाएं bicep पर दाहिने हाथ इसके साथ अपना चेहरा बचाने के लिए, बाएं पैर को आगे.
SEIG MIGI सं KAMAE
ऊपर के रूप में ही स्थिति reversing.
सं KAMAE Ichimonji हीरा
खुले हाथ और अंगुलियों के साथ, सही बाएं घुटने की ओर पर आराम कर पैर के साथ खुले हाथों क्रॉस. दाईं ओर की ओर सही घुटने.
सं BOBI KAMAE
Fudo केन, उसकी सही कूल्हे पर सही मुट्ठी, में वाम सीधे आगे बांह 90 grados.HENKA के कोण पर सही पर पैर छोड़ दिया: पैर अलग किया जा सकता.
सं Hoko KAMAE
बाएं पैर को आगे, एक प्रकार की फ़ौजी टोपी केन ओक सिर पर हाथ के साथ हाथ, पैर थोड़े मुड़े हैं.
Kukishinden Ryu Jutsu DAKENTAI सं कटा KAMAE
इस स्कूल में (Yoroi) कवच, का उपयोग kamae स्पष्ट रूप से संशोधित करता है. अधिक वजन, अधिक स्थिरता. धीमी आंदोलनों, हथियार, आदि के एक भीड़ का उपयोग कर ... इस Ryu परिभाषित.
सं हीरा KAMAE
Shikan केन में obi को प्राकृतिक रुख, अलग कंधे चौड़ाई पैर, हाथ ऊपर.
सं KAMAE Ichimonji हीरा
पैर फैला है और तुला, बाहों को पार किया और Shikan केन हथेलियों में हाथ आगे का निर्देशन किया.
Hich Katata सं KAMAE
ऊँची एड़ी के जूते पर एक साथ, फीट सामने करने के लिए सही, पीछे छोड़ दिया है 135 डिग्री घुटने मुड़े, Shikan केन में सही आगे हाथ, उसे सही स्तन पर हाथ छोड़ दिया, Shikan केन में भी.
सं KOSEI KAMAE
बाएं पैर को आगे, अभी वापस, बाएं हाथ से Shikan केन में सिर और बाएं सीने पर सही हाथ, दोनों हाथों की रक्षा के लिए मुड़ा.
सं KAMAE SEIG
बाएं पैर को आगे, अभी वापस, हाथ आगे बाईं कोहनी सही कूल्हे पर अपने दहिने हाथ flexed, Shikan केन पर दोनों हाथों से.
Togakure Ryu Ninpo ताई Jutsu सं कटा KAMAE
इस विद्यालय में, एक तीन Ninpo taijutsu के लिए समर्पित की है, बहुत विशेषता kamae है. ऐसी सूचना में आंदोलन चुपके और waza के कई के कार्यान्वयन की गोपनीयता.
सं KAMAE Doko
बाएं पैर को आगे और सही वापस और सही 45 डिग्री. कोहनी के साथ छोड़ आगे हाथ flexed और हाथ कुछ खुला. दाएँ हाथ 90 डिग्री पर कोहनी और सिर की ऊंचाई पर आकाश की ओर पकड़ पर आमादा.
सं HACHIMONJI KAMAE (टन सं कामदेव)
Doko नहीं kamae में जैसा कि ऊपर सही आगे इशारा करते हुए हाथ और कोहनी 90 डिग्री तुला हुआ है.
सं Ichimonji KAMAE
बाएं पैर को आगे, अधिकार वापस. सामने बाईं कोहनी के साथ, हाथ से थोड़ा flexed, सही हाथ बाएँ कंधे के चेहरे की रक्षा पर खुला.
Gyokko Ryu Jutsu KOSSHI सं कटा KAMAE
यह विद्यालय, Koto Ryu की antmtesis, लंबी दूरी, कई हिट, विशेष रूप से एक परिपत्र गति के लिए और नरम स्थल हमला करना चाहते हैं का उपयोग करता है.
सं Ichimonji KAMAE
बाएं आगे हाथ और उंगलियों के साथ सही कंधे से अधिक बाईं कोहनी पर Boshi केन पर दाहिने हाथ, सामने बाएँ पैर के साथ खुले हाथ के बिना सही करने के लिए, मुड़े. वापस पैर अपने ऊँची एड़ी के जूते लाइन में नहीं रख रही है, वापस धड़ लगभग सिर पर या चेहरे को uke रखने के पैर की दिशा में नहीं बल्कि खुला.
Jumonji सं KAMAE
कलाई पर क्रॉस से जुड़े हथियार. Boshi केन पर छाती को और थोड़ा इसे अलग से हाथ. समानांतर और अपने घुटनों के साथ कंधे चौड़ाई अलग हो पैर मुड़े.
सं KAMAE hich
Ichimonji नहीं kamae के रूप में ऊपरी शरीर. सही घुटने, जो थोड़ा आमादा हो जाएगा के पक्ष में एकमात्र आराम से बाएं पैर. बाएं घुटने सामने का नेतृत्व किया.
सं Shoshin KAMAE
खुले हाथ और साथ में उँगलियाँ, हाथ जमीन सीधा करने की हथेली, उसकी सही कूल्हे में Boshi केन में दाहिने हाथ, दाहिना पैर के साथ छोड़ आगे हाथ वापस शरीर का वजन सहन करने के लिए.
माननीय KAMAE
हाथ से बाएं हाथ के आगे खुला और उंगलियों के साथ, uke बाईं अलग छाती पर सही मुट्ठी, बाएं पैर को आगे का सामना करना पड़ हथेलियों.
सं HANE KAMAE
शस्त्र कलाई, हाथ में शरीर के सामने सूचकांक और थोड़ा uke, बाएं पैर को आगे की ओर इशारा करते उंगली से सींग के आकार में पार कर गया.
नोट: hane व्यवहार में कोई kamae का उपयोग न करें, क्योंकि भावना और इरादा uke को शैतान भेज रहा है.
वहाँ अन्य स्कूल हैं लेकिन अभी भी सभी kamae और उपयोग करने के लिए कैसे लेकिन आसान करने के लिए गहराई का अध्ययन Ryu में इन विवरण देखने के लिए पता नहीं है. हमें पता है कि ऐसी Takagi Yoshin Ryu के लिए इनडोर kamae लिए लागू किया जा के रूप में लड़ाई में उन्हें जगह ले ली गई है. असीम एक स्कूल है जहाँ यह kodachi इस्तेमाल किया गया था मोटे तौर पर इतना है कि खाते में लिया जाना चाहिए है कि बिंदु और Daisho का उपयोग करें.
KAMAE रणनीति
जैसा कि हम शरीर या शारीरिक अधिक चीजें हैं जो एक पहली नज़र में यह मान लिया गया में शामिल kamae देखा है. अब हम मानसिक kamae, भी सामरिक या सामरिक रूप में जाना के बारे में बात कर सकते हैं. kamae शारीरिक और waza और काटा के आंदोलन के आवेदन के लिए एक उपयोगी इसके अतिरिक्त अर्थ रणनीति गया है. एक kamae या किसी अन्य का उपयोग न केवल लेकिन यह भी लड़ाई में सामरिक जरूरतों के लिए भौतिक आवश्यकताओं में कार्य करता है. Kamae हमले के लिए उत्तेजित करने के लिए दुश्मन, दुष्प्रचार, आदि, आदि को धोखा किया जा सकता है .... यहाँ भी Sanshin की अवधारणा दिखाई देते हैं क्योंकि हमें क्या पता चलता है के तहत kamae अध्ययन कर सकता है, क्या यह छा लेता है और विरोधी की कार्रवाई के साथ दोनों अवधारणाओं का रिश्ता.
दो से अधिक एक
क्या शो के लिए के रूप में, हमें विश्वास है कि प्रतिद्वंद्वी को एक भौतिक स्थान लेने के द्वारा एक अवधारणा या विचार व्यक्त करते हैं. कॉमन है कि, डोजो में, जब हम मान लेते हैं कि विरोधी hoko नहीं kamae अक्सर सोचा की कि "करने के लिए पहचान पत्र को शक्ल लेने जा रही". यह देखने के बिंदु से है, यह तार्किक कई (Suki) अंतराल जहां वे जबकि स्थिति में ही प्रस्तुत करने या आत्मसमर्पण के एक अधिनियम लग सकता है हमला कर सकते हैं के साथ एक शारीरिक आसन ग्रहण. सुदूर यह सब उस छुपाती kamae आराम से "मिल" प्रतिद्वंद्वी को प्रोत्साहित करने का विचार है से, यह आसान और अधिक विश्वास है आपको यह हमला करेगा लगता है. अगर हम छोड़ खुलने या अंतराल है कि विरोधियों के बिना स्वाभाविक रूप से उठता है ध्यान दें कि हम बूझकर नहीं करते हैं, जहां वह मिल सकता है या स्थिति का प्रतिबिंब विश्लेषण के अपने स्तर पर गिर जाता है, यह आसान माना जाता है कि स्थिति कम लगता है कि या कारण. इसके अलावा आत्मसमर्पण का स्पष्ट दृष्टिकोण है कि दुश्मन हमें कमजोर बना देता है और उसका का एक संभावित शिकार बनाता है "शक्ति." दोनों जो यह दिखाता है कि यह क्या छुपाती kamae विरोधी की प्रतिक्रिया में एक प्रतिक्रिया है कि हम पैदा करते हैं और इसलिए हम जो वास्तव में लड़ रहे हैं और स्थिति नियंत्रण हालांकि वह समान बनाने का मालिक कर रहे हैं उत्पन्न करता है. युक्ति या रणनीति किसी भी वास्तविक जीवन की स्थिति के लिए मौलिक है और एक जीवन या मौत के संघर्ष में जहां दांव अंक, पदक ट्राफियां, या सम्मान चैंपियन नहीं हैं, यह बहुत अधिक स्पष्ट है. kamae हमें सत्य और इसके विपरीत के रूप में पेश करने का झूठा हो tenho kyojutsu रूपों सिखाता है. वर्तमान और अनुमानित झूठे इरादे, भावनाओं, कार्यों और प्रतिद्वंद्वी पर प्रतिक्रियाओं, उस में निराशा का एक शब्द है जो अनिवार्य रूप से पराजय बर्बाद हो रहा है निर्माण.
KAMAE KOKORO
अंत में हम भी संक्षेप में बात kamae, या kamae दिल या भावना kokoro सकता है. यह उच्चतम गर्भाधान है, मेरी राय में, kamae और कई असफल एक कारण या किसी अन्य विचार करने के लिए. पिछले अनुभाग gogyo अवधारणाओं में पहले से ही मुकाबला रणनीति के रूप में कोई काटा लागू किया जा सकता है, लेकिन मैं इस खंड में इसके बारे में बात करने के लिए शारीरिक मुकाबला / सामरिक में बहुत स्पष्ट अनुप्रयोग होना पसंद किया. हम गहराई से विश्लेषण करने के लिए या kamae kokoro अनुप्रयोग में सभी के लिए काफी है. यदि Soke Budo व्यक्तिगत विकास का एक रूप है, आत्मा है कि हम शांति और खुशी की भावना के दरवाजे खोलने के लिए दवा का व्यक्तिगत और सामूहिक विकास है, हम मात्र शारीरिक मुकाबला करने की दहलीज पार (ताई Kamama चाहिए - सैनिक kamae) "कुछ" गहरी और सच है पाने के लिए. यह वह जगह है जहाँ कई लोग हैं जो कह सकते हैं कि वे पर्याप्त और दिल, Soke या Budo और जीवन में हमारे मित्रों के साथ व्यक्ति को व्यक्ति, को केवल प्रशिक्षण दिल नहीं हैं के लिए शब्द हमें कुंजी व्यक्तिगत और हस्तांतरणीय दे देंगे कि पिछले घाव kamae समझते हैं, जीवन के प्रति यह रवैया Budo Bujinkan बनाता है एक अद्वितीय और अद्भुत.

0 comentarios: