BUJINKANKYU

MIGUEL SANZ

sábado, 10 de septiembre de 2011


-







Miguel परी SANZ



संपर्क: fudoshin_madrid@yahoo.es
http://bujinkanmiguelangelsanz.blogspot.com/














उत्कृष्ट शिक्षक, उनके शिक्षक budotaijutsu पेड्रो Fleitas से सीखा तकनीक विकसित करता है.






अपने व्याख्यान में व्यापक रूप से इस विषय का उत्पादन किया, संभावनाएं है कि वास्तविक जीवन में भी हो सकता है विकासशील और एक अपने शिक्षक से प्राप्त शिक्षाओं पर आधारित कार्यसूची की पेशकश.






आपकी कंपनी और जानने की संतुष्टि के साथ उनके छात्रों, दोनों व्यक्तिगत और सामान्य स्पष्टीकरण और निरंतर सतर्कता से उनके प्रशिक्षण पूरा हर किसी के लिए बंद नहीं करता है से प्रेरित हैं.






प्रत्येक वर्ग में हम में से हर एक के लिए देखभाल के कुछ शब्द बिताती अधिक है खुद को दूसरों, मार्शल पहलू में ही विकसित नहीं के साथ धुन में, लेकिन यह भी कर्मचारियों पर और.


Miguel परी SANZ के अनुच्छेद:


पेड्रो संगोष्ठी Fletitas - अर्जेंटीना
Shidoshi रिवेरा मिगुएल एंजेल Sanz (स्पेन) के लिए

पहली बात मैं चाहता हूँ के लिए हर व्यक्ति संगोष्ठी में थे, जो उन लोगों को जानने, विशेष रूप से कार्ला, सामन्था, मैक्सी, नेस्टर और ईसाई, जो मेरे रहने बनाया बाहर के रूप में वहाँ का आनंद लिया करने के लिए मेरे धन्यवाद व्यक्त है घर में और पाठ्यक्रम पेड्रो Fleitas, शिक्षक और दोस्त, मेरे अनन्त आभार की जा रही है.


यह बहुत मुश्किल है कि सभी भावनाओं कि मैं वहाँ रहते थे व्यक्त .... इसलिए मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचता कोशिश करते हैं और उन भावनाओं को एक प्राकृतिक तरीके से फूटना करता हूँ ..... वहाँ कुछ है कि मुझे जादुई लगता है, और Bujinkan सेमिनार में हैं, वहाँ अधिक हमेशा की तरह, मुझे लगता है कि होगा यह सबसे अच्छा है और अगले पूर्ण आप और भी अधिक था, यदि निम्न में बेहतर है ..... मुश्किल है कि जीवन में कुछ है कि के रूप में ज्यादा ताजगी सही है लगता है?. यदि आप प्रशिक्षण रोक नहीं है, तुम हमेशा और बढ़ रहे हैं अपने दृष्टिकोण बहुत व्यापक होता जा रहा है, ताकि प्रत्येक संगोष्ठी बेहतर है क्योंकि तुम हो जाना, और हम भी Soke समझ सकते हैं, क्योंकि हम बड़े हो गए चारों ओर यह आह! Entrenéis भी महत्वपूर्ण है कि प्रशिक्षकों है एक भावना है सही और अपने विकास को बढ़ाने, यह कुछ है कि आप महसूस होगा है, बहुत ज्यादा नहीं सोचता.
यह सब भी पता चलता है, दूसरे हाथ पर, हम जितना हम सोचते हैं पता नहीं है और हम हमेशा के छात्रों को होना चाहिए और उस मानसिकता के साथ प्रशिक्षण जारी है.

यह कार्यशाला, दूसरों की तरह मैं बहुत भाग्यशाली साथ पीटर बहुत अच्छा है लेकिन बहुत तीव्र है, और प्रशिक्षण को सिर्फ सीमित नहीं था रहा हूँ, यह बहुत महत्वपूर्ण है निरीक्षण करने के लिए और सुनो. अन्य छात्रों के साथ डिग्री की परवाह किए बिना बोल जैसे कक्षाओं देने के रूप में देखो, लेकिन वह व्यक्ति जो लोग Bujinkan से कोई संबंध नहीं है करने के लिए बातचीत ...... एक निंजा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि जीवन में एक सफल व्यक्ति होना सीखना होगा और सही दिशा में ले जाएँ. यह अजीब लग सकता है लेकिन जब मैं पीटर के साथ यात्रा या उनके सेमिनार, मैं क्या है सुनो पर ध्यान केंद्रित में भाग लेने, मैं सेमिनार निश्चित रूप से कोई आपत्ति नहीं है के लिए अच्छा होने जा रहा है, मैं सुनना और सीखना होगा, मैं के बहुत शौकीन यादें हैं खाना, घूमना, एक बीयर पीने ..... बातचीत कि जब मेरी आँखों के हीरे की तरह चमक रहा है, लेकिन मैं बहुत ज्यादा आराम नहीं करने के लिए भूल जाते हैं कि पीटर को हमेशा के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है. तो फिर इन वार्तालापों मेरे छात्रों को भी उन्हें मजा करने के लिए स्थानांतरित ..... भूल जाते हैं कि दिल के सबसे महत्वपूर्ण है नहीं है. मैं उस समय के घंटे के लिए बात कर सकते हैं ........ हम निरीक्षण करने के लिए और आँखें और कान के साथ न केवल सुनने के लिए सीखना चाहिए, लेकिन अपने पूरे शरीर और मन से.

पाठ्यक्रम काम Uke, जो तुम क्या मिल के लिए एक उपहार है, लेकिन यह भी भ्रामक है, क्योंकि पीटर गैर फार्म और न आशय काम कर रहा है बहुत मुश्किल है कुछ नहीं है कि प्रपत्र या इरादा नहीं है हमला मैं भी एक छोटे से अधिक Jupp Sessho समझा और मुझे डिग्री बदलती के लोगों के साथ ट्रेन भाग्यशाली था. मैं प्रभावित था और लोगों और उनके कृतज्ञता और सम्मान का गर्मजोशी के साथ बहुत खुश महसूस किया. हर कोई एक ही की यात्रा के अवसर हैं, लेकिन वे बारी जब वे पढ़ाने आते हैं, पेड्रो मुझे बहुत पहले कहा था "यदि आप Soke के साथ कोई ट्रेन, sihanada साथ ट्रेनों सकते हैं."

हम और अधिक बातें हमें लगता है कि हमने सीखा है जानने के लिए, और अंततः अनायास यादों मैं के रूप में उन्होंने लिखा है उभरा है, जैसे प्रवाह.
मैं कह रही विशेष कैसे यह सभी के लिए और दोस्तों के पीटर धन्यवाद के साथ मुझे अर्जेंटीना, इतना अच्छा है कि मैं ईसाई आयोजकों और नेस्टर से प्राप्त सौदा है, के लिए था और हमेशा के लिए पार्टी आह के बिना समाप्त नहीं और एक समय में बात कर सकते हैं .. .........
Shihan पेड्रो Fleitas टिप्पणी की, "मैं वास्तव में खुद Hatsumi Sensei के एक छात्र पर विचार कर सकते?"
मैं यहाँ नहीं आया Budo सिखाते हैं, यहाँ और वहाँ बहुत अच्छे प्रशिक्षकों हैं, मैं क्योंकि मैं जानता हूँ कि मैं उनके जीवन के लिए कुछ अच्छा लाने के लिए आते हैं, और जो महत्वपूर्ण है "

0 comentarios: